search here

यदि आपका नाम G से शुरू होता है - letter G person numerology




जिन लोगों का नाम अंग्रेजी के जी लेटर से शुरू होता है उनका मन साफ और पवित्र होता  हैं। ऐसे लोग अपनी ईमानदारी और निष्ठा के कारण समाज में मान-सम्मान प्राप्त करते हैं. ऐसा व्यक्ति जीवन में हमेशा आगे बढ़ने की कोशिश करता है। आइये जानते है G वाले लोगो के गुण और अवगुण






character of person name starts with letter G



G शब्द धर्म को मानने वाला होता है. ऐसे लोगो दूसरे लोगो की भलाई के लिए संघर्ष और समर्पण की भाव होता है ये लोग भविष्य के बारे में सोचते है और काफी हद इन्हे अपने future के बारे में पता भी होता है.



इनका व्यक्तित्व बहुत ही attractive होता है और इस कारण इनके आसपास कई लोग सदैव रहते हैं। जी अक्षर वाले लोग अपने सिद्धांतों पर जीना पसंद करते हैं। इन्हीं के बल पर खास उपलब्धियां हासिल करते हैं। इनका बौद्धिक स्तर भी काफी ऊंचा रहता है।अपनी गलतियों से दुःखी होकर बैठने की बजाय उनसे सीख लेकर life को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं।



ऐसा देखा जाता है ऐसे व्यक्ति धर्म-कर्म एवं दर्शनशास्त्र में गहरी रूचि रखते हैं। ये लोग मन के साफ़ होते है और इसी कारण कई बार लोग गलत फायदा भी उठाने की कोशिश करते हैं। 



पारिवारिक दृष्टि इनका जीवन सुखद रहेगा। इनकी सोच पारंपरिक होती है। विवाह से पहले के प्यार-मुहब्बत की बातों में यकीन नहीं रखते हैं, इसलिए आमतौर पर अरैंज मैरेज करते हैं। दांपत्य जीवन की जिम्मेदारियों को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं।




एक negative G वाले लोग सभी काम अपने मन से ही करते है किसी की सलाह नही मानते। नकारात्मक G वाले लोग शक्की होते है और इन्हे मनाना मुश्किल होता है ये आपकी सलाह को बुरी तरह नकार सकते है.



No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें