कैसे होते है R वाले लोग ?




R अंग्रेजी वर्णमाला 18 लेटर होता है. जिन लोगों के नाम का पहला लेटर आर से शुरू होता है वह उदार और परोपकारी होते हैं। आर अक्षर वाले लोग जिस क्षेत्र में भी काम करते हैं, अपनी मेहनत के बल पर वहां सफलता प्राप्त करते हैं। यदि किसी व्यक्ति के नाम का पहला इंग्लिश अक्षर आर है तो वह व्यक्ति वैचारिक रूप से शक्तिशाली होता है। आइये जानते R वालों के गुण 









character of persons name starts with R



इस लेटर से जिनका नाम शुरू होता है उनमें कुछ भी सीखने और नयी चीजों को जानने की तेज चाहत होती है। संगत का ऐसे लोगो पर विशेष प्रभाव पड़ता है। 



जिन लोगों का name R letter से शुरू होता है वह शांतिप्रिय होते। वाद-विवाद से जहां तक होता है दूर रहने की कोशिश करते हैं। परिजनों के प्रति इनमें विशेष स्नेह होता है और इनका पूरा ध्यान रखते हैं। 





R वाले व्यक्ति  वह काम करना चाहते हैं, जिसे कोई नहीं कर सकता।ऐसे लोग किसी बात को गहराई से मंथन करते हैं और उसके बाद निर्णय करते हैं जो कि अधिकांश परिस्थितियों में सही सिद्ध होता है।




R से नाम वाले लोग काफी तेजी से आगे बढ़ते हैं और धन-दौलत की कोई कमी नहीं रहती। ऐसे लोगों के साथ साझेदारी में कार्य करना सहज होता है क्योंकि यह दूसरे का हक नहीं छीनते और न्याय का साथ देते हैं।



अपने से ऊपर सोच-समझ और बुद्धि वाले लोग इन्हें आकर्षित करते हैं। दिखने में खूबसूरत और कोई ऐसा जिसपर आपको गर्व हो उनकी ओर आप खिंचे चले जाते हैं। दर्शन एवं लेखन में इनकी रूचि होती है और इन क्षेत्रों से जुड़े लोगों से दोस्ती रखना पसंद करते हैं। सांसारिक चीजों में इनकी रूचि कम होती है। सेक्स एवं प्यार मुहब्बत को अपने ऊपर हावी नहीं होने देते हैं।





Comments

I KNOW TWO SUCH PEOPLE.THE DESCRIPTION IS 100 % RIGHT.tHANK U.
ravi said…
धन दौलत की कमी है😂 बाकी सब सही लिखा है।
Nihal Thakur said…
sex me galat h baki sab theek h
Nihal Thakur said…
aur dhan kabhi mila hi nhi proper
RAVI VERMA said…
This comment has been removed by the author.
RAVI VERMA said…
This comment has been removed by the author.
Kumar Rahul said…
DHAN DAULAT NHI HAI,BAKI SB BAAT TO SUCH ME SHI HAI,

services

Popular posts from this blog

नाम अक्षर से अपनी राशि जानिए- Know your Rashi by name

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

Hinduism