search here

"O" अक्षर नाम के वयक्ति की विशेषताएं


अंग्रेजी वर्णमाला में इसका स्थान 15वां है इसलिए यह अंक छः के प्रभाव में होता है। जिनका नाम इस अक्षर से शुरू होता है ऐसे लोग दर्शन एवं आध्यत्मिक विषयों में अधिक रूचि रखते हैं। विज्ञान विषयों में इनकी बुद्धि खूब चलती है।










qualities of person name starts with letter O



ये लोग जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखते हैं, लेकिन विपरीत परिस्थितियों के कारण कभी हार नहीं मानते हैं। इसी विशेषता के कारण ये लोग दूसरों से अलग नजर आते हैं। 


ओ अक्षर वाले लोगों के मित्रों की संख्या बहुत अधिक होती है, लेकिन इनके enemies भी अधिक होते हैं। इन्हें कई बार अन्य लोगों द्वारा छला भी जाता है और इसी कारण कई परिस्थितियों में ये स्वार्थी बन जाते हैं।यह काफी उर्जावान होते हैं और social activities में बढ-चढ़कर भाग लेते हैं। प्रेम एवं रिश्ते इनके लिए काफी महत्वपूर्ण होता। सेक्स लाईफ को काफी पंसद करते हैं। इस अक्षर के व्यक्ति काफी महत्वाकांक्षी होते हैं। जीवन में शीघ्रता से ऊंचाई को छू लेने की इनमें प्रवृति होती है। 



 इनकी महत्वकांक्षाओं के कारण जीवन में कई achievements  हासिल करते हैं और समाज में एक खास मुकाम बनाते हैं। इन लोगों को जीवन में हर चीज कुछ विलंब के बाद हासिल होती है।






No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें