search here

अक्टूबर में जन्मे लोगों का स्वभाव

october-born-numerology

अक्टूबर माह में जन्मे लोग शुक्र ग्रह से प्रभावित होते है. नॉर्मली ये लग गुड लुकिंग होते है और इकि स्माइल बहुत अच्छी होती है. इनका शरीर लचीला हो सकता है. ये शांत स्वभाव के होते है और सभी बातों का हल शांति से ही निकलने के पक्ष में होते है. लेकिन जन्म दिन और साल के कारण इन गुणों में अंतर आ सकता है. आइये जानते है अक्टूबर में जन्मे लोगों के नेचर के बारे में और भी बातें 







ये लोग थोड़े मूडी स्वभाव के होते है. ये रोमांटिक होते है. किसी भी बात के दोनों अच्छे और बुरे पहलु पहले देखते है. ये दोस्त बहु जल्दी बनते है और दोस्तों में फेमस भी होते है. वायु तत्त्व होने के कारण दिमाग में नए आइडियाज बहुत आते है. 

ये दुसरो की जरूरतों को समझते है. अपना समय हमेशा शेयर करते है और दूसरे वयक्ति की मदद भी करते है चाहे खुद को ही कमी क्यों न करनी पड़े. ये अकेले रहने से ज्यादा अच्छा किसी का साथ पसंद करते है. ये शांत जिंदगी पसंद करते है. 

इनको ऐसा प्रोफेशन सूट करता है जहा लोगों को सम्भालना एक मुश्किल काम हो. या कहीं पर दो पक्षों के बीच में सुलह करानी हो. इनको आर्ट व् hospitality के काम बहुत फायदेमंद रहते है. 

ये लोग अपने खुद के बारे में सोचने के बजाए सबके बारे में सोचते है. यदि इनके पास इनका मनपसंद पार्टनर है तो इन्हे और कुछ पाने की इच्छा नही होती। 

इन्हे स्ट्रेस नही लेना चाहिए नही तो इससे इनका हार्मोन imbalance होता है जिससे thyroid जैसे रोग हो जाते है. परेशान होने पर इनका रुख खाने पीने की और हो जाता है जिससे ये ज्यादा मोटे हो सकते है.




नवंबर में जन्मे लोग कैसे होते है.




नामांक 4 की विशेषताएं (Behaviors and Qualities of Name number 4 - namank 4 )

No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें