search here

नवंबर में जन्मे लोग कैसे होते है. - November born nature in hindi


नवंबर महीने में जन्मे लोग मंगल से प्रभावित होते है और इनका तत्व पानी होता है. इनकी शारीरिक बनावट आकर्षक होती है लेकिन इनकी आँखे ज्यादा attractive होती है. जन्मदिन व् साल के कारण इन गुणों में कमी आ सकती है. आइये जानते है नवंबर माह में जन्मे लोगों के बारे में और भी बातें 











november mai janme logo ka svbhav



नवंबर महीने में जन्मे लोग काई हद तक भावुक और अपने आप में रहने वाले लोग होते है. इनका नेचर कलाकार जैसा हो सकते है. बहुत रोमांटिक मिज़ाज़ के ये लोग  होते है. 

इनकी एक खूबी ये है के दिमाग बहुत sharp होता है.और इनके अंदर willpower बहुत अच्छी होती है. नवम्बर में जन्मे वयक्ति की कुंडली में यदि मंगल की स्थिति अच्छी है तो इनका झुकाव अध्यात्म और occult science यानि के पारलौकिक ज्ञान की ओर रहेगा। 

लेकिन यदि ये अपनी राह से भटक जाएं तो ये बहुत बड़े विद्रोही बनते है. बदला लेना इन्हे बहुत अच्छा आता है और  ये अपना बदला लेने की ताक में भी रहते है. लेकिन माफ़ी  मांगने पर ये किसी को भी माफ़ कर सकते है.

इनका नज़रिया एक ही होता है जो  स्थिर रहता है. ये लोग अपना attitude आसानी से नही बदलते। यदि ये शादी भी किसी नवंबर born से या किसी वृश्चिक वयक्ति से ही करते है तो इनकी लाइफ में प्यार की कमी नही रहती लेकिन हल्का झगड़ा जरूर हो  सकता है.

ये लोग अपने मनोरंजन में काफी  पैसा खराब करने का दम रखते है ये बात वृश्चिक राशि और लगन पर भी लागू होती है. इनका किसी को  भी सामने कुछ भी बोल  देना करियर सम्बन्धी परेशानियां दे देता है.


इन लोगो को अपना पिछला समय हमेशा याद रहता है जो की इन्हे भूलना सीखना चाहिए जिससे आज के समय में जी सकें।






No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें