search here

लाल किताब में दसंवा घर क्या क्या बताता है. - tenth house astrology in hindi

lal kitab me dasva ghar



लाल किताब में दसंवा घर बिज़नेस, job व् career से संबंधित होता है. लोगों से हमारा बर्ताव कैसा होगा इसी घर से पता चलता है. कुछ हद तक इसका संबंध हमारी शारीरिक ताकत से भी होता है. हमारी इज्ज़त पैट कोई दाग लगेगा या नही इसी घर की condition से पता चलता है. आइये जानते है और क्या क्या बताता है दसंवा घर 





लाल किताब के अनुसार हम किसी को किस हद धोखा दे  सकते है या हमारे अंदर कितनी चालाकी है इसी घर पता चलता है. हमारे जीवन के आखिरी साल कैसे गुजरेंगे इसी घर से पता चलता है. 

इस घर की हालत अगर ठीक है तो हम अपने business में अच्छा नाम करेंगे। मशीनों का संबंध भी इसी घर से होता है. साथ पिता से मिलने वाली जायदाद का संबंध भी इसी घर से है. पिता के सुख का कारक भी यही घर है. 

lal kitab me dasnva ghar - जानवरों की दृष्टि से सांप का संबंध इस घर से है. बबूल का पेड़ भी इसी घर से जुड़ा हुआ है. शनि इस घर का कारक ग्रह है साथ ही बबूल का पेड़ शनि से जुड़ा होता है. 


tenth house in lal kitab - यदि हमेशा किराये के घर में ही रहते आ रहे हो तब भी दसंवा घर देखना पड़ेगा। अगर शारीरिक अंगो की बात की जाये तो घुटने व् अस्थिपंजर का कारक tenth house है. जादू टोना इसी घर से देखा जाता है. अंदरुनी राजनीती भी इसी घर से ताल्लुक रखती है. 


दसवे घर में बुध व् केतु राशि के हिसाब से फल देता है जिसका उपाय नही होता है. शनि का उपाय हो सकता है.




No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें