search here

न्यूमरोलॉजी के अनुसार घर नंबर 2 क्या क्या बताता है - house number 2 numerology


आज बात करते है घर नंबर २ की, यदि आपके घर का address का टोटल 2 आता है तो इसे घर अंक 2 माना जाएगा. नंबर 2 सांझेदारी, कल्चर, सच्चाई, सुंदरता का होता है. ये लोग अपने पड़ोसियों से विनम्र तरीके से बर्ताव करते है. एक अभिमानी और तानाशाही स्वभाव वाले को ये घर सूट नही करता। आइये जानते है और क्या क्या बताता है घर नंबर 2 








ये घर लम्बी सांझेदारी के लिए बहुत अच्छा होता है चाहे वो पर्सनल लाइफ हो या बिज़नेस। इन घरो में अकेला रहने वाला खुश नही रहता.



इस नंबर के घरों में घर जैसी फीलिंग आती है और  यहाँ के लोग मेहमान नवाज़ी अच्छी करते है. ये घर emotions से भरा होता है. नंबर 2 चन्द्रमा का होता है और चद्रमा की तरह इमोशंस, हेल्थ और फाइनेंस में उतार चढ़ाव देखते है लेकिन इस घर में opportunities  भी बहुत मिलती है.




यदि आप अपनी लाइफ को एन्जॉय करना चाहते है और पैसा आपके पास पहले से है तो ये घर बहु अच्छा है लेकिन यदि आप बहुत सारा पैसा कमाना चाहते है तो घर नंबर 2  ज्यादा अच्छा नही होता और 11 नंबर तो बिलकुल नही.


इस घर के लोग दयालु हो सकते है और अपने काफी फ्रेंड्स हो सकते है. कपल्स के लिए ये घर अच्छा होता है young लोग इस घर की और आकर्षित हो सकते है.




अगर आप इस नंबर के घर में रहते है तो आप नोटिस कीजिये आपकी community या सोशल वर्क्स आपसे ज्यादा टाइम की डिमांड करते है.



moon एनर्जी होने के कारण इसमें रहने वाले लोग psychic किस्म के हो जाते है. new lovers के लिए ये घर अच्छा होता है लेकिन परेशानी ये है के इस घर में ज्यादा depend नही होना चाहिए अपने पार्टनर के ऊपर क्यूंकि ये घर एक balance की डिमांड करता है. 




स्किन प्रोब्लेम्स इस घर में चलती रहती है. जो भी लोग इस घर में रहे है और यदि उनका पब्लिक डीलिंग का काम है तो लगातर काम करते रहते है चाहे वो घर में हो या ऑफिस  में. 





No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें