search here

मिथुन राशि वालों के 2016 कैसा होगा



वर्ष 2016 में मिथुन राशि के जातको के लिए शनि वृश्चिक राशि में छठे भाव में रहेंगे। 09 जनवरी को राहु सिंह राशि में तीसरे भाव में प्रवेश करेंगे। वर्ष के पूर्वार्द्ध को गुरु सिंह राशि में तीसरे भाव में रहेंगे ऐसा कहा जा सकता है के  वर्ष 2016 की शुरुआत में मिथुन राशि के जातको को कुछ आर्थिक परेशानियों से दो चार होना पड़ सकता है।  हालांकि साल के अंत में समस्याएं खत्म हो जाएंगी। आइये जानते है वर्ष 2016 मिथुन राशि के लिए कैसा है 








बिजनेस में इस साल ज्यादा पैसा न लगाये  । यदि शेयर बाजार से जुड़े हैं तो अच्छे लाभ मिलने की उम्मीद बन रही है। आप नयी संपत्ति या वाहन आदि के क्रय में भी निवेश करेंगे।



वर्ष 2016 में मिथुन राशि के छात्रों को थोड़ी ज्यादा  मेहनत करनी होगी। कार्यस्थल पर आपके कार्य में बढ़ोत्तरी होगी, जिससे आप पर काम का प्रेशर  अधिक हो सकता है। 



वर्ष के दूसरे हिस्से में आपकी सारी परेशानियां आपको समाप्त होती दिखाई देंगी। आपको आपकी मेहनत के लिए सम्मान और सराहना मिलने की उम्मीद है।




मिथुन राशि के जातको के लिए वर्ष 2016 दांपत्य जीवन के लिए बहुत ही शुभ हो सकता है। संबंधों में मजबूती बनी रहेगी।




स्वस्थ्य के लिहाज़ से आपको खान- पान पर विशेष ध्यान देना आवश्यक होगा। इसके साथ ही कंधों, जननांगों और लिवर संबंधी कुछ परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। 





वृष राशि वालों के लिए कैसा होगा साल 2016


No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें