search here

ज़बान का पक्का होना चाहिए मूलांक 4 वालों को



मूलांक 4 राहु (birthday 4,13,22,31 ) से प्रभावित अंक माना जाता है. ऐसे लोगों को दूसरे लोगों पर भरोसा करना सीखना चाहिए और साथ ही जिंदगी के लिए less critical approach develop करनी चाहिए. आइये जानते है और क्या करना चाहिए और किन कामों से बचना चाहिए मूलांक 4 वाले लोगों को. 









precautions for number 4 


मूलांक 4 वाले लोगो को अकेला और अलग थलग रहने की आदत से बचना चाहिए. ये लोग अगर हार जाये तो निराशावादी हो जाते है जो की एक गलत सोच को जन्म देती है, पॉजिटिव बने रहना ही मूलांक 4 वालों को लाइफ की प्रोब्लेम्स से बचा सकता है. 







ऐसे वयक्तियो को सख्त मिज़ाज़ या अधिक sensitive होना नुकसान दे सकता है.  आगे बढ़ने के लिए परेशानी इनकी लाइफ में पॉसिबल है इसके लिए तैयार रहना चाहिए. लाइफ में आने वाली opportunities को इन्हे पहचानना सीखना चाहिए क्यूंकि इनकी लाइफ में ये अचानक और थोड़े टाइम के लिए ही आती है. 





जल्दी से फ्रेंड बनाने और जल्दी से उनसे नाता तोड़ने की आदत से बचें, मूलांक 4 के लोगों को अन्य वयक्तियों से दोस्ती उनकी बौद्धिक क्षमता और moral के ऊपर करनी ज्यादा फायदा देती है.



ये लोग अचानक फैसला करते है जो की मनमाना होता है और execution के समय ये दुविधा में पड़ जाते है जिसका अंत loss से होता है सोच समझ व् किसी की सलाह से चले तो ज्यादा अच्छा रहेगा.




ऐसे लोगों को गुस्सा करना फायदा नही देगा, जितना creative ये लोग कमाने में हटे है उतना ही creative इन्हे खर्चने में होना चाहिए. पैसा जोड़ना बहुत फायदा देता है.


Intolerant होना नुकसान देगा सभी लोगों से आपकी बननी मुश्किल है, अपने spouse की सेहत का ख्याल रखे. जूठा वादा कभी नही करना चाहिए ऐसे लोग अगर अपनी जबान के पक्के हो जाये तो इन्हे तरक्की करने से कोई नही रोक सकता. 

No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें