भाग्यांक 6 वालों के लिए करियर - which career for life path number 6 in hindi


यदि आपके जन्मदिन का अंतिम योग (dd+mm+yyyy) 6 आता है तो ऐसे में आपका भाग्यांक 6 होगा। बात करते है भाग्यांक 6 वालों के करियर लाइफ की। ... ये लोग शांति और मिलकर काम करने में ज्यादा विश्वास करते है, ये एक अच्छे काउंसलर, नर्स, hostess, performer हो सकते है. आइये जानते है और किस फील्ड में अपना करियर बना सकते है भाग्यांक 6 वाले लोग.









life path number 6 ke liye career



ये लोग सबसे अच्छा करियर ब्यूटी, या सर्विस सेक्टर में बनाते है. इन लोगों की खासियत ये होती है के सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल की चॉइस इन्हे आती है जिस कारण ये designing, इंटीरियर, makeup और fashion इंडस्ट्री में fame कमाते है.




म्यूजिक की अच्छी समझ होने के कारण सिंगिंग, डांसिंग या music instrument बजाने में अच्छा करते है.



सर्विस सेक्टर की समझ हने के कारण ये लोग एक अच्छे डॉक्टर, सोशल वर्कर, कोई नॉन profit या चैरिटेबल या religious संस्था चला सकते है.






कुछ हद तक नंबर 2 से इनके नेचर मिलता होता है. ये लोग सबसे मिलकर काम करना पसंद करते है. किसी भी काम में टिके रहने की क्षमता इनमे देखी जाती जो की एक अच्छे बिजनेसमैन की निशानी है.




sensibility (संवेंदनशीलता) कूट कूट के भरी होती है जो की इनके करियर पर असर डालती है. ये लोग अन्य लोगों की मदद करना चाहते है लेकिन किसी भी बात को दिल से लगा लेते है. किसी भी ग्रुप में जाते है तो उसमे पॉपुलर हो जाते है.


Comments

services

Popular posts from this blog

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

दुकान व शोरुम के लिए वास्तु टिप्स - vastu tips for shop and showroom in hindi

Hinduism