9 नंबर वाले किस करियर फील्ड को अपनाएं - which career suitable for life path 9


यदि आपका जन्मदिन का अंतिम योग 9 है तो आपका भाग्यांक 9 होगा। अंकशास्त्र में 9 नंबर को सबसे अच्छा अंक माना गया है. हर तरह के लोगों से आराम से घुलना मिलना और मन का साफ़ होना ये नंबर 9 की निशानी है. लेकिन आज बात करते है भाग्यांक 9 वाले लोगों को किस तरह के प्रोफेशन या बिज़नेस ज्यादा सूट करते है. इनका healing नेचर और क्रिएटिव दिमाग इन्हे एक अच्छा राइटर, ब्लॉगर, हीलर, पेंटर बनाता है. आइये जानते है और क्या क्या सूट करता है 9 नंबरी को.









इन लोगों को ऐसे काम सबसे ज्यादा सूट करते है जिनमे लीडरशिप, अध्यात्म, धर्म, मानवता और क्रिएटिविटी हो. ऐसा बिज़नेस या प्रोफेशन जिसमे लोगों की मदद की जा सके इन्हे famous कर देता है और इन्हे संतुष्टि भी मिलती है.



साथ ही ये लोग टीचिंग की तरफ भी आकर्षित होते है, ये स्टूडेंट्स की सोच बदल सकते है और उन्हें एक अच्छा करियर देने में हेल्प करते है.



इन लोगो में क्रिएशन और art एक गॉड gifted होता है जिसे ये चाहे तो आगे बड़ा सकते है. साथ ही इनके लिए धर्म और spiritual values बहुत मायने रखती है इन्हे इनसे संबंधित बुक्स और मैडिटेशन करना चाहिए because ये इनके करियर के लिए अच्छा रहता है.




मानवता इनमे कूट कूट कर भरी होने के कारण ऐसे प्रोफेशन जिनमे compassion और सोशल जस्टिस की जरूरत हो इन्हे world wide fame देते है. दूसरो की भलाई ये लोग चाहते है.




इस अंक से प्रभावित लोगों में चैरिटेबल आर्गेनाईजेशन के प्रति strong feelings आती रहती है. sacrifice की भावना इनमे ज्यादा देखि जाती है लेकिन इससे इन्हे बचना चाहिए। ये लोग सोसाइटी और अपने धर्म में नयी बातें लेकर आते है जो हो सकता है भविष्य में फॉलो भी होने लगे.
इसके अलावा 9 नंबर वाले लोग एक साथ कई काम आराम से कर सकते है और इन्हे करना भी चाहिए। इन लोगो को कोई भी काम अपने ऊपर ही करना चाहिए क्यूंकि ये किसी की कितनी ही मदद करें समय आने पर इन्हे कोई मदद नही देता. लेकिन यदि ये बिना किसी का सहारा लिए अपने दम पर आगे बढ़ते है तो एक invisible luck इनका साथ देता है. 




भाग्यांक 8 वाले किस फील्ड में बनाये अपना करियर - which career is suitable for life path number 8





भाग्यांक 6 वालों के लिए करियर - which career for life path number 6


Comments

services

Popular posts from this blog

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

दुकान व शोरुम के लिए वास्तु टिप्स - vastu tips for shop and showroom in hindi

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

from the web

loading...

Hinduism