search here

मीन वालों के कैसा है साल 2016 - meen rashifal 2016 in hindi



इस साल  2016 में मीन rashi  के जातको के लिए shani शनि वृश्चिक राशि में 9वे  भाव में रहेंगे। 09 जनवरी को राहु सिंह राशि में छठे भाव में प्रवेश करेंगे। मीन राशि के व्यापारियों  को वर्ष 2016 में अच्छा प्रॉफिट मिलने की संभावना है। इस वर्ष अच्छा खासा धनागम होगा। जमा पूंजी में बढ़त में होगी। जानते है कैसा रहने वाला है मीन राशि वालों के लिए ये साल 







साल के शुरुआती महीनों में थोड़ी प्रोब्लेम्स  आ सकती है लेकिन अगस्त के महीने के बाद समय ठीक  है। आय के नए रास्ते  मिल सकते हैं। मीन राशि के जातको को इस साल अपने करीबियों से पैसे के लेन-देन में सतर्क रहना चाहिए।

मीन राशि के नौकरीपेशा जातको को वर्ष 2016 में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि अगस्त के बाद अच्छी नौकरी और promotion  आदि की सभी संभावनाएं हैं। 



वर्ष 2016 के अगस्त माह तक आपको कुछ फैमिली प्रोब्लेम्स  का सामना करना पड़ सकता है। परिवार के साथ अच्छे संबंध बनाने के प्रयास असफल हो सकते हैं। लेकिन वैवाहिक जीवन में अगस्त माह के बाद थोड़ी स्थिरता आने की संभावना है।



इस दौरान रिश्तों में मधुरता और मजबूती आएगी। प्रेम संबंधों में होने वाली गलतफहमी से बचें अन्यथा समस्या हो सकती है। किसी के विषय में राय बनाने में जल्दबाजी ना करें इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंच सकता है।



इस साल मीन राशि के जातकों को अपनी जीवनशैली में सुधार करना चाहिए। वर्ष के उत्तरार्द्ध में रोगों का नाश होगा तथा आपकी कार्य क्षमताएं विकसित होंगी। घर से दूर जाकर उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के लिए समय बहुत अनुकूल है।





कुम्भ वालो के लिए कैसा है साल 2016


No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें