कुम्भ वालो के लिए कैसा है साल 2016



वर्ष 2016 में कुंभ राशि के जातको के लिए शनि वृश्चिक राशि में दसवें भाव में रहेंगे। 09 जनवरी को राहु सिंह राशि में सातवें भाव में प्रवेश करेंगे। वर्ष के पूर्वार्द्ध को गुरु सिंह राशि में सातवें भाव में रहेंगे. वर्ष 2016 में कुंभ राशि के जातको की financial condition  सामान्य रहने वाली है। जमीन जायदाद संबंधी कार्यों में सफलता मिलेगी।








 kumbh rashi  के जातकों को साल के दूसरे भाग में पैसों के लेन-देन के प्रति बेहद सजग रहना चाहिए। 



 business & trade से जुड़े लोगों के लिए यह साल बेहद बढ़िया  साबित हो सकता है। पाटर्नरशिप के काम में है तो बिलकुल ईमानदारी बरतें अन्यथा नुकसान हो सकता है। 




जॉब से जुड़े  लोगों के लिए वर्ष 2016 बेहद अच्छा  साबित हो सकता है। छोटी मोटी  परेशानियों को छोड़ दिया जाए तो बाकि वर्ष शुभ साबित होगा। इस वर्ष नौकरी पेशा लोगों की तरक्की के अच्छे  योग हैं.



विद्यार्थियों के लिए यह साल मिला जुला  हो सकता है। अधिक मेहनत का परिणाम कम मिले तो डरे  नहीं।


problems से बचने के लिए  वाद- विवाद से दूर रहना ही उचित है । यदि आप विवाह योग्य हैं तो इस वर्ष marriage  होने का योग बना हुआ है। 



कुंभ राशि के जातको के लिए year  2016 प्रेम-संबंधों के मामले में सामान्य रहेगा। दैनिक जीवन में अत्यधिक व्यस्त होने के कारण जीवनसाथी को अधिक समय नहीं दे पाएंगे इसे ध्यान में रखें।


वर्ष 2016 कुंभ राशि के जातको के लिए स्वास्थ्य के स्तर पर बेहतरीन साबित हो सकती है। ऐसा हो सकता है आप शराब, सिगरेट जैसे नशों की तरफ आकर्षित हों लेकिन ऐसा होने से खुद को बचाएं। 





मकर वालों को अचानक धन लाभ हो सकता है इस साल


Comments

services

Popular posts from this blog

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

दुकान व शोरुम के लिए वास्तु टिप्स - vastu tips for shop and showroom in hindi

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

Hinduism