तुला वालों के लिए कैसा है साल 2016



इस साल  2016 में तुला राशि के जातको के लिए शनि वृश्चिक राशि में द्वितीय भाव में रहेंगे। 09 जनवरी को राहु सिंह राशि में ग्यारहवें भाव में प्रवेश करेंगे। तुला वालों के लिए आर्थिक दृष्टिकोण से यह वर्ष अनुकूल रहेगा।  राहु व गुरु अचानक धन प्राप्ति करायेंगे वर्ष में  पैसा आने  के योग बने हुए हैं और जानते है ये साल तुला राशि के लिए कैसा रहेगा 








इस साल  पैतृक धन मिलने के योग भी बन रहे हैं, यदि किसी नये कार्य में धन निवेश करेंगे तो उसमें लाभ प्राप्त होगा। वर्ष के उत्तरार्द्ध में कोई बड़ा निवेश न करें। किसी प्रॉपर्टी में निवेश से पहले किसी बड़े-बुजुर्ग की सलाह आपके लिए फायदेमंद हो सकती है। 



नौकरी-पेशे में लगे हुए तुला राशि के जातको के लिए वर्ष 2016 सामान्य रहने वाला है। वर्ष के शुरूआत में आपको खुशियां अवश्य मिलेंगी। 



 परीक्षाओं में सफलता पूरी तरह मेहनत पर निर्भर होगी। शिक्षकों और किसी बड़े का सहयोग मिल सकता है।



 माता-पिता के साथ रिश्तों में सुधार होगा। वर्ष के उत्तरार्द्ध में मानसिक तनाव हो सकता है। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। अपने गुस्से पर काबू रखे।


यदि कोई पुरानी बीमारी नहीं है तो सामान्यतः स्वास्थ्य अच्छा रहेगा यदि कोई पुरानी बीमारी है, तो साल के दूसरे भाग में स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान रखें। 


व्यावसायिक व्यक्तियों के लिए यात्रा के योग बने हुए हैं, आप अपने कार्य व्यवसाय में उन्नति प्राप्ति हेतु विदेश यात्राएं करते रहेंगे और इस यात्रा से आपको बहुत लाभ प्राप्त होगा। 





कन्या राशि के लिए कैसा है साल 2016 - kanya rashi horoscope 2016


Comments

services

Popular posts from this blog

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

दुकान व शोरुम के लिए वास्तु टिप्स - vastu tips for shop and showroom in hindi

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

Hinduism