search here

वृश्चिक राशि वालो के लिए कैसा है साल 2016




इस साल वर्ष 2016 में वृश्चिक राशि के जातको के लिए शनि वृश्चिक राशि में प्रथम भाव में रहेंगे। 09 जनवरी को राहु सिंह राशि में दसवें भाव में प्रवेश करेंगे। वर्ष 2016 में व्यापारियों को अच्छा लाभ मिल सकता है। साल 2016 में आय के नए स्त्रोत मिलेंगे। आइये जानते और क्या क्या फल मिल सकते है वृश्चिक राशि वाले लोगों को इस साल 








वृश्चिक राशि के जातको  को इस साल छोटे बिज़नेस  से भी अच्छा मुनाफा हो सकता है। मुसीबत के समय दोस्तों से भी सहायता मिल सकती  हैं। अगस्त के बाद शेयर मार्केट या किसी अन्य जगह लगाए धन से लाभ हो सकता है।



साल 2016 में नौकरीपेशा लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है। किसी के व्यवहार से आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। अपने गुस्से पर काबू रखकर इन परेशानियों से बच सकते है।


वर्ष 2016 में वृश्चिक राशि के जातकों के लिए पारिवारिक स्तर पर बेहतरीन रहने वाला है। इस साल भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। नए मित्र बनेंगे। हालाँकि साल के कुछ दिनों में परिवार की तरफ से कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। स वैवाहिक जीवन को खुशहाल बनाने के लिए आपको जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बैठाना होगा।


 इस वर्ष प्रेम संबंधों में सफलता मिलने की पूरी संभावना है। अगर साल के शुरूआत में प्रेम संबंधों में कुछ परेशानी आए तो इससे घबराना नहीं चाहिए। अगस्त के बाद लव लाइफ  में सफलता के योग हैं। 


इस साल आलस्य के कारण शरीर में भारीपन, मोटापे या चिड़चिड़ाहट आदि की प्रॉब्लम  भी हो सकती है। 





तुला वालों के लिए कैसा है साल 2016


No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें