search here

यदि आपके address का योग 4 है तो - house address number 4 in numerology



आज बात करते है यदि आपके घर के address का अंतिम योग 4 है तो न्यूमरोलॉजी के हिसाब से ये घर कैसा होता है. इस घर में रहने वाले लोग बहुत मेहनती होते है और कुछ हद तक इन्हे मान सम्मान आसानी से मिल जाता है. आइये जानते है और भी बातें घर नंबर 4 के बारे में. 










ये नंबर सबसे ज्यादा unpredictable माना जाता है ऐसा देखा जाता है के इसमें रहने वाले लोग अपने looks, करियर या अन्य किसी बारे में सचते हो रहते है. 



ये घर बिल्डर्स, architects, बैंकर्स, के लिए अच्छा रहता है. इस देखा जाता है के इसके निवासी वक़्त के पाबंद होते है कुछ हद तक घड़ी की तरह ही चलते है. 



ऐसे लोगो को ये घर सूट करते है जिनको लाइफ में कुछ achieve करना है, ऐसे ambitions जो सच हो सकते हो.  इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के मामले में ये घर बहुत आगे होता है.
अगर आप लाइफ के प्रति सीरियस है और अपने targets पर focused है तो ये घर अच्छी तरक्की देता है.



ऐसा देखा जाता है के इस घर में संघर्ष जयफा करना पड़े क्यूंकि ये घर जल्दी से तरक्की नही दे, अगर patient नही हो और serious नही हो तो ये घर नही लेना चाहिए.



इसके अलावा इस घर में लगातार maintenance का काम चल सकता है. ये घर कभी कभी ऐसी situation खड़ी कर देता है जो इसके निवासियों के बस स इ बाहर होती है साथ इसके  निवासी आसानी से संतुष्ट नही होते.


ऐसे घरो में earthy रंग ज्यादा अच्छे रहते है जैसे ब्राउन, स्किन टोन. हल्का हरा रंग use किया जा सकता है.



यदि आप adventures है या variety पसंद है तो ये घर आपके लिए नही है.  



No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें