search here

मार्च महीने का राशिफल - march 2016 rashifal

मार्च महीने का राशिफल - march 2016 rashifal


 मार्च महीना कैसा रहने वाला है सभी राशियों के लिए आइये जानते है.








मेष - घर का  माहौल सामान्य रहेगा। दोस्तों  से अनबन  होने की आशंका है। इस महीने जायदाद संबंधी फैसले लेने से बचे. 


वृषभ  -  इस महीने आपको गैस, बदहजमी की परेशानी हो सकती  है।  किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। महीने के शुरुआत में आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। महीने के अंत में कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। स्टूडेंट्स अपने करियर को एक नई दिशा देने की सोचें। 


मिथुन - परिवार में सब नार्मल रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।इस महीने भाग्य साथ देगा । बिज़नेस  में बढ़त  होने और इनकम  के नए स्त्रोत मिलने की chance  है।

कर्क - इस महीने अपनी पर्सनल लाइफ पर ध्यान दें । परिवार के लिए समय  निकालने की कोशिश करें । इस महीने सितारे आपके साथ हैं। कारोबार में बढ़ोत्तरी होने और आय के नए स्त्रोत मिलने की संभावना है। 


सिंह - इस महीने कही से  कोई शुभ समाचार मिलने के आसार हैं। दोस्तों और परिजनों का पूरा सपोर्ट  मिलेगा।  प्रॉपर्टी से आपको फायदा  हो सकता है। बिज़नेस  से जुड़े लोगों के लिए भी महीना अच्छा  रहने की संभावना है।


कन्या - घर में पॉजिटिव  माहौल रहेगा। कोई दुश्मन आपको नुकसान  पहुंचा सकता है। इस समय किसी को भी पैसा उधार ना दें। यह महीना relations  के लिहाज से प्रॉब्लम दे  सकता है। 



तुला -दोस्तों और परिजनों का पूरा  सपोर्ट  मिलेगा। property  से आपको लाभ हो सकता है। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी महीना नार्मल  रहने की संभावना है। इस महीने किसी खास शख्स से आपकी मुलाकात हो सकती है.मेहनत करने का  आपको फल जरूर मिलेगा। 



वृश्चिक - पर्सनल लाइफ  के प्रति परेशानी  बढ़ सकती है। पॉजिटिव attitude  बनाए रखें, कठिन घड़ी बीत जाएगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। व्हीकल  खरीदने की योजना बना सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सतर्कता बरतें। 



धनु - परिवार में सब कुछ ठीक  रहेगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।  व्यापार से जुड़े लोगों के लिए भी महीना सामान्य रहने की संभावना है।  अपने पार्टनर की भावनाओं को समझें नही तो  दूरियां बढ़ सकती हैं।

मकर - इस महीने किसी अपने से बड़े  की बातों के कारण  आपका मन दुखी हो सकता है। ऑफिस  में प्रोब्लेम्स  आ सकती हैं।  इस महीने आप अपने कार्य में व्यस्त होने के कारण अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे।


कुम्भ - मैरिड लाइफ  के प्रति उदासीनता बढ़ सकती है। पॉजिटिव व्यवहार बनाए रखें। पूंजी निवेश करने के लिए यह महीना ठीक  है। नई प्रॉपर्टी लेने के बारे में सोच सकते हैं। इस महीने रिश्तों में गलतफहमी पालने से बचें। 


मीन - पारिवारिक माहौल नार्मल  रहेगा। जिंदगी में और  घर में शांति बनी रहेगी।  इस महीने किसी भी कारण कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। प्रॉपर्टी बेचने या खरीदने के लिए मेहनत  करनी पड़ सकती है।






ज्योतिष के अनुसार पाएं आकर्षण - attraction meaning in astrology


No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें