search here

अप्रैल महीने का राशिफल - rashifal for april month in hindi



अप्रैल महीना सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आइये जानते है. अप्रैल महीने का rashifal 






मेष - इस महीने कोई समाचार मिलने के आसार हैं।घरवालों और मित्रों से  सहयोग मिलेगा। ऑफिस  में परेशानी  आ सकती हैं। अपने घरवालों की जरूरतों पर भी ध्यान दे. 


वृषभ -  आय के नए साधन  बनेंगे। वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं। पैसों के लेन-देन में सावधानी रखें । सेहत इस महीने अच्छी रहेगी. अगर पढ़ते है तो फोकस बनाए रखे.



मिथुन - सेहत संबंधी दिक्क़ते रह सकती है. पॉजिटिव  व्यवहार बनाए रखें। काम धंधा अच्छा रहेगा. अगर मेहनत करते है तो तो ज्यादा फायदा होगा. 



कर्क - कोई दुश्मन परेशान करने की कोशिश करेगा. घर में अच्छा माहौल बनाए रखे.  इस महीने कोर्ट-कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। भागदौड़ इस महीने बनी रहेगी. 



सिंह - परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा, घूमने भी जा सकते है. बिज़नेस के हिसाब से नार्मल है. जॉब ढूंढ रहे है तो इस महीने नतीजा आ सकता है. किसी से उलझने से बचें। 


कन्या - स्वास्थ्य संबंधी परेशानी आ सकती है. अपने घर के लिए भी समय निकाले। इस महीने की भी फैसला सोच समझ कर ले. आर्थिक पक्ष से परेशान रह सकते है लेकिन ये परेशानी अल्प काल के लिए है. 



तुला - सेहत का ध्यान रखे. कोई भी निवेश का फैसला सोच समझ कर ही ले. परिवार में सब कुछ ठीक रहेगा. नयी जॉब तलाश सकते है. 


वृश्चिक - सेहत परेशान करेगी. कही घूमने भी जा सकते है. खर्च भी ज्यादा हो सकता है. कुल मिलाकर ये महीना ठीक ही है. आमदनी बढ़ेगी. 



धनु - तनाव ली से बचे नहीं तो  डॉक्टर के जाना पड़ सकता है. नयी प्रॉपर्टी लेने के लिए टाइम अच्छा है. परिवार के साथ समय बिताएं। 



मकर - इस महीने बिज़नेस संबंधी परेशानी खत्म हो सकती है. सेहत भी ठीक रहेगी. 


कुम्भ - शुरू में  तनाव हो सकता है. खर्च भी ज्यादा होगा. लेकिन वही पर अकेलापन महसूस नहीं होगा. खुश माहौल मिलेगा. 


मीन - इस महीने उधार लेने व् देने से बचें, निवेश के लिए ये महीना  शुभ है. स्वस्थ्य ठीक  रहेगा.  






क्या होता है जन्म कुंडली में दूसरे भाव - what is second house in kundli



No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें