मूलांक 5 वाले पति - पत्नी कैसे होते है - number 5 husband - wife nature

मूलांक 5 वाले पति - पत्नी कैसे होते है - number 5 husband - wife nature


जिनका जन्म किसी भी महीने 5,14,23 तारीख हो ता है उनका मूलांक 5 होता है. आज चर्चा करते है के मूलांक के लोग पति के या पत्नी के तौर पर कैसे होते है. ये अपनी पारिवारिक लाइफ के बारे कैसी सोच रखते है. आइये जानते है मूलांक 5 के हस्बैंड और वाइफ के बारे में. 










मूलांक 5 वाले लोग हालाँकि partner select करने में choosy होते है लेकिन जिससे भी शादी करते है उन्हें प्यार करते है. ऐसा देखा जाता है इनका एक natural attraction ऐसे लोगों के प्रति रहता है जिनका जन्म september और februry में होता है. 



number 5 husband numerology 


ऐसा देखा जाता है सबसे ज्यादा successful marriage मूलांक 5 वाले लोगो की होती है. इनका partner selection बहुत अच्छा देखा गया है. ये अपने पार्टनर से ईमानदारी के बहुत ज्यादा चाह रखते है. 



अपनी wife को अच्छी dresses में देखना इन्हें पसन्द होता है और साथ साथ ये अपने आपको अच्छा husband साबित करने में लगे रहते है. हालाँकि ये एक साथ और भी girlfriend maintain रखने की क्षमता रखते है. 


अपने घर और बच्चे से इतना लगाव होता है के जब ये बाहर होते है तो भी इनका दिमाग घर में ही लगा रहता है. अपने घरवालों के demands पूरी करने के लिए ये ज्यादा खर्च भी कर सकते है clothes के मामले में ये थोड़े liberal हो सकते है. 



number 5 wife numerology 


इस number की वाइफ का घर के अलावा बाहर भी बड़ा  मन लगता है. ये बहुत सारी activities में भाग लेती है या organise करती है इर उन्हें अच्छे से चला भी लेती है. ank 5 के wifes सफाई पसन्द होती है. कभी कभी एक commander के तरह काम करती है. 

Comments

services

Popular posts from this blog

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

दुकान व शोरुम के लिए वास्तु टिप्स - vastu tips for shop and showroom in hindi

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

Hinduism