कैसे होते है मूलांक 6 वाले पति-पत्नी - number 6 couple numerology

कैसे होते है मूलांक 6 वाले पति-पत्नी - number 6 couple numerology


जिनका जन्म किसी भी महीने की 6,15,24, तारीख को होता है उनका मूलांक 6 होता है. चर्चा करते है इस मूलांक के लोग किस तरह के पति - पत्नी साबित होते होते है. क्या सोच हो सकती  है इनकी शादीशुदा जिंदगी को लेकर आइये जानते है. 










number 6 couple numerology 


numerology की according मूलांक 6 वालो में ऐसे लोगो के प्रति एक natural attraction हो सकता है जिनका जन्म 21 december से 20 january के बीच हुआ हो. इसके अलावा इनके लिए 5,9 और 2 अंक अच्छा रहता है जिनसे ये marriage कर सकते है. 


number 6 husband-wife  numerology  


इन लोगों का बचपन से ही दिमाग शादी को लेकर हो सकता है, normally इनकी  शादी भी जल्दी होती  देखी गई है. ये चाहते है इनके पार्टनर में एक charm हो. इनका घर का माहौल mostly अच्छा ही होता है. लेकिन कई बार हर member की जरूरतें पूरी करने में आप थोड़ी परेशानी महसूस करते है. ये लोग impractical होते है और successful life के material values इन्हें नही पता होती या पता करना नही चाहते। 


अचानक emotion आने वाले इनके attitude पर इन्हें control करना चाहिए, इसके अलावा ये number की wife कभी भी divorce की तरफ नही जाना चाहती और मुश्किल time भी अपने mate के साथ निकालने का साहस रखती है. एक loving wife ये होती है और अपने husband की तरफ से किये गए सभी efforts से  satisfy होती है. 

Comments

Brain Remind said…
This comment has been removed by the author.
Brain Remind said…
Very nice Post And Use full Blog
By Brain Remind News

services

Popular posts from this blog

5 सबसे बड़े वास्तु दोष- 5 biggest vastu dosh

दुकान व शोरुम के लिए वास्तु टिप्स - vastu tips for shop and showroom in hindi

कैसे और क्यों उपयोग करते है घोड़े की नाल - black horse shoe benefits in hindi

from the web

loading...

Hinduism