search here

अंकशास्त्र के अनुसार नंबर 8 वाले पति-पत्नी का स्वभाव - number 8 husband -wife numerology

अंकशास्त्र के अनुसार नंबर 8 वाले पति-पत्नी का स्वभाव - number 8 husband -wife numerology


यदि किसी का जन्म 8,17,26 तारीख को होता है तो अंकशास्त्र के अनुसार उन लोगों का मूलांक 8 होता है. यही  बाते भाग्यांक 8 वाले लोगों में भी देखी जाती है. आज बात करते है ऐसे लोग कैसे पति-पत्नी होते है, numerology के अनुसार  अपनी married life को लेकर क्या सोच रखते है आइये जानते है. 









number 8 husband- wife  numerology 


इनमे ऐसे लोगों के लिए attraction होता है जिनका जन्म 21 April से 20 may और 21 august - 20 September के बीच होता है. 


number 8 husband- wife  nature 


ऐसे लोग अकेले रहने को prefer करने लगते है, कभी कभी इनमे थोड़ा कम attraction होता है opposite sex के लिए. शुरुआत में  अपनी शादी delay करते है और बाद में इनकी marriage late होती है. एक परेशानी और है  ये लोग social थोड़े कम होते है और एक gathering में तन्हा  खड़े होते है, इस कारण इनकी married life इन्हें एक just responsibility सी हो लगती है. 


एक रूढ़िवादी type के लोग हो जाते  है ये, और अपनी wife की modernity को allow नही करते, जो की परेशानी खड़ी करता है. कुछ cases में couples में आपसी तनाव देखा  जाता है, अगर ये लोग अपनी married life अच्छी चाहते है तो इन्हें ऐसा पार्टनर ढूंढना चाहिए जो खुद थोड़ा serious हो. नही तो अपने ATTITUDE  में change लाना चाहिए। 



यही दिक्कते 8 नम्बरी वाइफ में भी मिलती है, कई बार ये male personality बन बैठती है इनका attitude feminine नही होता। बिलकुल सिस्टम से चलना होता है, sacrifice करने को तैयार रहती है. इनमे सिर्फ इतनी ही कमी होती  है  के लड़कियों वाली गर्मजोशी, delicacy थोड़ी missing होती है. 

No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें