search here

मुश्किल काम पसन्द होते है 10 तारीख को जन्मे लोगों को

मुश्किल काम पसन्द होते है 10 तारीख को जन्मे लोगों को  numerology-of-person-born-on-10th


आज चर्चा करते है 10 तारीख को जन्मे लोगो के स्वभाव के बारे में. numerology के अनुसार इनमे मूलांक 1 के साथ अंक 10 की भी खूबियां आती है. आइये जानते है 10 तारीख को पैदा हुए लोगों का नेचर 








numerology of person born on 10th 


जिन लोगों का birthday 10 तारीख को आता है ऐसे  लोग अपने आप कार्यकारी (executive) होते है और ऐसे काम में आगे बढ़ते है जिन्हें लोग मुश्किल समझते है. मुश्किल समय को आसानी से tackle करते है, original चीज़े create करते है. 


10 number numerology के अनुसार इन्हें अपने ज्ञान और बौद्धिक क्षमता के कारण respect मिलती है. इन अपने पिता, माता, पत्नी, father in law से फायदा मिलता है. कई बार ऐसा देखा जाता है के 46वें साल के बाद इन्हें तरक्की मिलती है. 


इनकी निर्णय लेने की क्षमता तेज़ हो सकती है, इनकी सोच brilliant लेवल की होती है इसमें कोई शक नही....... 


इन्हें ऐसी जगह काम करने में दिक्कत होती है जहाँ इन्हें बेकार फैसले न चाहते हुए भी लेने पड़ते है. इनकी अनियमित आदतों के कारण भी परेशानियां आती है. 


अगर इन्हें किसी को फॉलो करने को कहा जाये तो ये निश्चित ही दूसरी direction में जायेंगे. इन्हें अपने रौबदार attitude से बचना चाहिए।



अपने character से ही ये लोग fame पाते है, ऐसा देखा जाता है के इनकी बीमारियां जल्दी ठीक हो जाती है. ये दूसरों की मदद कर देते है लेकिन इन्हें खुद किसी की help नही मिलती खासकर रिश्तेदारों की.     

No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें