search here

तुला राशिफल 2017 - Tula Rashifal 2017 in Hindi

तुला राशिफल 2017 - Tula Rashifal 2017 in Hindi



साल  2017 तुला राशि वालों के लिए बहुत व्यस्त साल होगा. लेकिन परेशानी वाली बात नही है, साल की शुरुआत से ही नयी पॉजिटिव एनर्जी बनी रहेगी। नौकरी पेशे से जुड़े लोग अच्छी सफलता प्राप्त कर लेंगे लेकिन ट्रांसफर का भी पूरा योग है. 











बिज़नस से जुड़े लोगों के लिए आगे बढ़ने का समय है, लाभ प्राप्त होता रहेगा.  व्यावसायिक प्रगति के लिए समय अनुकूल है। लेकिन धन के मामलों में धोखा मिलेगा साथ ही सट्टे के लिए भी समय उचित नही है. 
आर्थिक लिहाज़ से यह साल संतोषजनक लग रहा है। तुला राशि के भविष्यफल के हिसाव से  2017 में आर्थिक उन्नति  के लिए आप कोई नई योजना सोच सकते हैं। 





रिश्तों में इस साल बड़ा चेंज देखने को मिल सकता है, नए नए लोग आपको मिलेंगे और आपसे आकर्षित भी होंगे। इसी दौरान  आप अपनी फ़ैमिली में सदभावना का आनंद उठायेंगे. हालाँकि साल के मध्य में पारिवारिक समस्या आ सकती है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना सीखे.



छात्रों को सफलता मिलेगी लेकिन कड़ी मेहनत के बाद, करियर को लेकर परेशान रहेंगे लेकिन चुनाव अच्छा ही करेंगे. अपने शिक्षकों से भी आपको सहयोग मिलने की संभावना है। विदेश जाने के योग बने हुए है जो स्टूडेंट्स तैयारी कर रहे है उन्हें अच्छी न्यूज़ मिलेगी. कॉम्पेटेटिव एग्जाम  मेहनत ज्यादा लगेगी. 



स्वास्थ्य के लिहाज़ से इस साल मोटापे से ग्रस्त लोगों को मांसपेशियों में दर्द की परेशानी आ  सकती है। अपने खान पान पर ध्यान जरूर दें नही तो दिक्कत हो सकती है. 














कन्या राशिफल 2017 - Kanya Rashifal 2017 in Hindi



No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें