search here

अंक शास्त्र से घटाएं अपना वजन - loose weight via numerology help

अंक शास्त्र से घटाएं अपना वजन - loose weight via numerology help



ज्योतिष सूर्य को वजन घटाने का कारक मानते है लेकिन शनि भी व्यक्ति को पतला करने का काम कर सकता है. आइये जानते है एक छोटी सी numerology guide उन लोगों के लिए  जो पतला होना चाह रहे है. 







numerology trick for weight loose 



ज्योतिष में सूर्य को मांस - हड्डी का कारक माना जाता है वजन का इससे सम्बन्ध होता है. साथ ही Jupiter भी पेट से सम्बन्धित होने के कारण अपनी खराब अवस्था में मोटापा दे देता है. अब बात करते है शनि की, शनि को किसी भी चीज़ को सिकोड़ के रख देने वाली शक्ति हासिल है. ऐसा माना जाता है के शनि देव किसी भी चीज़ को छोटा या एक तरह से सूखा देने की क्षमता देते है. 




अगर numerology में हम शनि की शक्ति का सही इस्तेमाल कर सके तो यकिनन अच्छे results मिल सकते है. इसका एक तरीका यह है के जैसे हम कोई diet plan लेते है तो 26 तारीख से शुरू क्र सकते है या जिम जैसे जगह जाते है या कोई medicine लेते है जिसका उद्देश्य weight maintain करना हो उसे भी 26 तारीख को शुरू करे. कोई भी काम वजन घटाने के उद्देश्य से 26 से शुरू करे. 





why i use 26 - शनि का नंबर 8 है मैं 8, 17 भी तारीख ले सकता था but 26 ज्यादा positive रहेगा, इसका एक कारण 2 और 6 ank का होना है जो की दोनों ही looks और face से सम्बन्धित होते है, साथ ही हमारा वेट लॉस करने का एक reason attraction और charm होता है जो की 6 से जुड़ा है तो 26 से हमे 2 - 6 और 8 का एक योग मिल जाता है. आप एक बार try करके देख सकते है. 


इसके  अलावा और भी  ज्योतष या वास्तु तरीके होते है वेट घटाने के. 



ये article मेरे personal knowledge और personal experience पर है.....  यदि कोई समस्या है तो मेरे से consult कर सकते है......  paid service 

No comments:

Post a Comment

astro services

सलाह ले लिए contact करें यहाँ click करें